रायबरेली. कोहरे की वजह से उत्तर प्रदेश में दुर्घटनाएं हो रही हैं. रायबरेली में देर रात घने कोहरे के कारण मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई. एक मजदूर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए.

मामला हरचंदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मझिगवां करन मलिकपुर बन्ना गांव के पास का है. दरअसल, घने कोहरे के कारण मजदूरों से भरी ट्रैक्टर सेलेप ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. इससे एक मजदूर की मौत हो गई. जबकि चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक का नाम मनोज कुमार उम्र 45 वर्ष है. सूचना पर पहुंची हरचंदपुर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा, जहां सभी घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें – UP Weather : राजधानी समेत कई जगहों पर छाया घना कोहरा, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

यह घटना तब हुआ जब एक मकान की सेलेप डाल कर मजदूर वापस लौट रहे थे. अनियंत्रण के कारण ट्रैक्टर और सेलेप मशीन पलटी गई, जिसमे ट्रैक्टर पर साथ बैठे कई मजदूर हुए गंभीर रूप से घायल हो गए. उसमें गुनावर कमंगलपुर के रहने वाले मनोज कुमार मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. उसमें सवार संतलाल, करन, सोहन और अरविंद सहित मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक