Shruti Haasan On Wedding Rumours: श्रुति हासन और शांतनु काफी समय से रिलेशन में हैं. दोनों कई बार साथ में स्पॉट हुए हैं, लेकिन हाल ही में यह भी खबर उड़ गई की अब यह जोड़ा शादी कर लिया है. इसके बाद से सोशल मीडिया में यह भी खबर आने लगी की दोनों ने अपनी शादी को बेहद सिक्रेट रखा. इस पर अब श्रुति और शांतनु दोनों ने चुप्पी तोडी है.

सोशल मीडिया में दोनों के शादी की बात तब हवा की तरह उड़ने लगी जब ओरी ने एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि- श्रुति हासन ने मेरे साथ पोज नहीं दिया क्योंकि मैंने उनसे पूछा नहीं. एक इवेंट में वो मेरे साथ बहुत रूड थीं. मुझे बहुत बूरा लगा था पर शायद कोई गलतफहमी हुई होगी क्योंकि मैं उनके पति के साथ काफी अच्छा था. मुझे सुनने को मिला था कि उन्होंने मुझे पुणे कहा था किसी स्पॉटबॉय की तरह. इस पोस्ट में धोखे से ओरी ने उनके बॉयफ्रेंड को उनका पति लिख दिया था.

श्रुति ने दिया करारा जवाब (Shruti Haasan On Wedding Rumours)

श्रुति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा- तो मैं अभी तक शादीशुदा नहीं हूं जो हर चीज को खुला रखता है वो इसे क्यों छिपाएगा. इसमें छिपानी वाली क्या बात है. इसके अलावा उनके बॉयफ्रेंड शांतनु ने भी स्टोरी पोस्ट कर इन खबरों को खारिज किया है. साथ ही ऐसी खबरें ना फैलाने की रिक्वेस्ट भी की है.