भुवनेश्वर: मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आज बरगढ़ जिले में पदमपुर में अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एडीएम) के एक नए पद के सृजन के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.

एडीएम, पदमपुर कार्यालय क्षेत्र में प्रशासन को और मजबूत करेगा और जनता की शिकायतों को तुरंत संबोधित करने और विकास गतिविधियों को तेज करने में मदद करेगा. Read More – ऑलिव कलर के स्विमसूट में Monalisa ने शेयर किया Photo, 41 की उम्र में दिखाई दिलकश अदाएं …

2020 बैच के आईएएस अधिकारी चव्हाण कुणाल मोतीराम को पदमपुर के पहले ADM के रूप में तैनात किया गया है. वह वर्तमान में सब कलेक्टर बालासोर के रूप में कार्यरत हैं. इस संबंध में सरकार की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई है.

अधिसूचना में कहा गया है, “चव्हाण कुणाल मोतीराम, आईएएस (RR”2020), उप-कलेक्टर, बालासोर को कार्यकारी अधिकारी, बालासोर नगर पालिका के अतिरिक्त प्रभार के साथ पदमपुर का अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है.” Read More – अगहन के गुरुवार : 15 खूबसूरत अल्पना रंगोली डिजाइन से करें मां लक्ष्मी का स्वागत …

अधिसूचना में कहा गया है कि फोटोयुक्त मतदाता सूची के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण के कारण स्थानांतरण पर प्रतिबंध समाप्त होने के बाद यह आदेश प्रभावी होगा.