रामेश्वर मरकाम. धमतरी. जोगी कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह कृदत्त ने जनपद अध्यक्ष रंजना साहू के इस्तीफा पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. कृदत्त ने कहा कि क्षेत्र में भाजपा-कांग्रेस की ओछी राजनीति के चलते ही जनपद अध्यक्ष रंजना साहू को इस्तीफा देना पड़ा है. कृदत्त ने बयान जारी कर आगे कहा कि मैं विकास कार्य में बाधा पहुँचाने की इस साजिश का कड़ी निंदा करता हूँ.

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि जनपद पंचायत धमतरी के अध्यक्ष पद से रंजना साहू जी की इस्तीफा से क्षेत्र के विकास कार्यो में रुकावट पैदा किया जा रहा है.
जिससे ठेकेदारों के भुगतान सहित अन्य जरूरी कार्यो में बाधा पहुचाया गया है.

जिससे आमलोगों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. आने वाले कुछ ही दिनों में विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता कभी भी लागू हो सकता है.
आचार संहिता लागू होने के पश्चात नए मंत्रिमंडल के कार्य सम्हालने से पूर्व किसी भी प्रकार के भुगतान एवं विकास कार्यो पर रोक लग जायेगी,जिसके लिए सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस एवं भाजपा की ओछी राजनीति जिम्मेदार है.

ये दोनों राष्ट्रीय पार्टी के बड़े नेताओं द्वारा महिला सशक्तिकरण एवं महिलाओं को समानता का अधिकार दिलाने की बात बड़े बड़े मंचो से करती रहती हैं. विगत कई दिनों से धमतरी जनपद के बारे में जो खबर व हलचल समाचार पत्रों व लोगो के चर्चाओं से मिल रहा था इससे यह साबित होता है कि दोनों राष्ट्रीय पार्टीया क्षेत्र के विकाश के लिए सत्ता नही चाहती अपितु व्यक्तिगत स्वार्थ सिद्धि के लिए कुर्सी हथियाना चाहती हैं.

जनपद चुनाव के वक्त पार्टी का बहुमत होते हुए भी वह पार्टी अपना अध्यक्ष नही बना पाया जिसका खामियाजा एक महिला को ही भुगतना पड़ा है, और अब दोनों राष्ट्रीय पार्टी के मध्य हुए साठगांठ में क्या गड़बड़ी हुई जिसका खामियाजा भी एक महिला को ही भुगतना पड़ा. इस प्रकार की विकास विरोधी राजनीति की मैं कड़ी निंदा करता हूँ.