कपिल मिश्रा, शिवपुरी। मध्य प्रदेश में इन दिनों ठंड और कोहरे से जहां एक तरफ जन-जीवन प्रभावित हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ घने कोहरे से हादसे भी हो रहे है। ताजा मामला शिवपुरी जिले से सामने आया है। जहां कोहरे के कारण शहर के सिंहनिवास गांव के पास एक पिकअप लोडिंग वाहन सिंहनिवास ओवर ब्रिज की बाउंड्री से टकरा गया। ब्रिज की बाउंड्री से टकराने के बाद ड्राइवर पिकअप लोडिंग वाहन के केबिन में ही फंसकर रह गया।

Guna News: नसबंदी कराने आई महिलाओं ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा, लगाए ये आरोप 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने केबिन में फंसे ड्राइवर को कटर से ट्रक की बॉडी को काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला और अस्पताल पंहुचाया। जानकारी के मुताबिक ग्वालियर से गुना जा रहा पिकअप लोडिंग वाहन शनिवार  रात करीब साढ़े आठ बजे सिंहनिवास ओवर ब्रिज की बाउंड्री से टकरा गया था। इसके बाद ड्राइवर छतिग्रस्त हुए केबिन में फंसकर रह गया था।

MP Electricity: नए साल में बिजली उपभोक्ताओं को लग सकता है बड़ा झटका! इतना महंगा हो जाएगा बिल

मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोडिंग वाहन के केबिन में ड्राइवर निकालने का प्रयास किया था लेकिन ड्राइवर बाहर नहीं निकल सका था। इसके बाद कटर के जरिए लोडिंग वाहन की बॉडी को काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला गया। बता दें कि इस हादसे में ड्राइवर घायल हो गया था। जिसे वाहन मालिक प्राथमिक उपचार कराने के बाद वापस अपने साथ ग्वालियर ले गया।  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus