सुशील खरे, रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के बासिंद्रा गांव में एक व्यक्ति ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुसाइड के पहले इस शख्स ने खुद का वीडियो भी बनाया जिसमें एक महिला समेत तीन लोगों पर ब्लैकमेल करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। 

पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला, आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर जयस का बंद

मिली जानकारी के अनुसार ब्लैकमेलिंग के चलते 42 वर्षीय मन्नाजी को अपनी एक बीघा जमीन तक बेचनी पड़ी। जिसके बाद भी इन ब्लैकमेलरो का मन नहीं भरा। इन आरोपियों कि मांग पूरी करते-करते मन्नाजी ने गुजरात जाकर मजदूरी तक की। लेकिन जब वह ब्लैकमेलरो की मांग पूरी करने में नाकाम रहा तो उसने अपने खेत पर फांसी लगाकर जान दे दी।  

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद: बीच सड़क धारदार हथियार लेकर युवक को मारने दौड़ा, VIDEO वायरल    

सुसाइड से पहले जो वीडियो मृतक ने बनाया है, उसमे बार-बार महिला का जिक्र कर रहा था। इससे ऐसा अंदेशा जाहिर किया जा रहा है कि उसके महिला के साथ कुछ संबंध रहे होंगे और जिसके कारण आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। फ़िलहाल पुलिस के लिए ये जांच का विषय है। 

Guna News: नसबंदी कराने आई महिलाओं ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा, लगाए ये आरोप 

वहीं इधर घटना के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना रावटी थाना पुलिस को दी। फोरेंसिक एक्सपर्ट और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की है। पुलिस ने वीडियो को भी संज्ञान में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus