रोपड़। पंजाब के रोपड़ के नूरपुरबेदी ब्लॉक के एक गांव में दो युवकों की ओर से सामूहिक दुष्कर्म के बाद रविवार को एक 15 वर्षीय दलित नाबालिग ने आत्महत्या कर ली. आरोपियों की पहचान हर्ष राणा और दिनेश गुर्जर के रूप में हुई है. उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. हालांकि, उनके खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. Read More – Punjab News : निजी नशा छुड़ाओ केंद्र के स्टाफ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

RAPE

बताया जा रहा है कि, मृतका अपने 14 वर्षीय भाई सहित अपनी नानी के साथ रहती थी. उसका भाई इलाके के एक गांव के सरपंच के घर पर मवेशियों की देखभाल का काम करता है. मृतका के भाई ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बहन के साथ शनिवार को नोधे माजरा गांव में एक गुरुद्वारे में माथा टेकने के बाद घर लौट रहा था तभी धमाना गांव के दो युवक हर्ष राणा और दिनेश गुर्जर ने उसे थप्पड़ मारा और उसकी बहन को झाड़ियों की ओर खींच कर ले गए. वह डर गया और अपने मालिक के घर की ओर भागा. जब वे मौके पर पहुंचे तो उसकी बहन रो रही थी.

पीड़िता के भाई ने आरोप लगाया कि दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. वह अपनी बहन और दादी के साथ रात आठ बजे सरपंच के घर गए थे, जहां उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया. उसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां रविवार सुबह उसकी मौत हो गई.

नूरपुर बेदी के एसएचओ गुरविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 341, 363, 366, 376-डी, 306, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम की धारा 6 और अनुसूचित जाति व जनजाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए छापे मारे जा रहे हैं.