कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में यूं तो कई चोरी की मामले सामने आए हैं जहां घरों से गहने, कैश या फिर सड़क से गाड़ियां चोरी कर ली गई हो। मगर एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक नेता जी का पोस्टर ही गायब हो गया। बीजेपी नेता का पोस्टर गायब होने के बाद इसकी शिकायत थाने में की गई। जिसके बाद पुलिस इस पोस्टर की तलाश में जुट गई है। 

बड़ी खबरः ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल का मामला पहुंचा हाइकोर्ट, सरकार की ओर से एडवोकेट जनरल रखेंगे पक्ष, इधर चालकों ने आरक्षक से कर दी मारपीट

पूरा मामला है एमपी के ग्वालियर जिले के झांसी रोड थाना क्षेत्र से। यहां बीजेपी के जिला मंत्री सत्येंद्र शर्मा ने पोस्टर गायब होने की शिकायत थाने में की है। दरअसल सत्येंद्र शर्मा ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्मदिन पर जयविलास पैलेस के मैन गेट के बाहर पोस्टर लगाया था। मगर अब यह पोस्टर वहां पर नहीं है। 

यहां आसानी से मिल रहा पेट्रोल-डीजल: पुलिस की निगरानी में पंप पर पहुंचे 15 टैंकर, कलेक्टर ने संभाला मोर्चा

पोस्टर गायब होने से दुखी सत्येंद्र शर्मा ने इसकी शिकायत झांसी रोड थाने में की है। उन्होंने थाना प्रभारी के नाम से एक आवेदन भी दिया है।  जिसमें उन्होंने बाकायदा पोस्टर का नाप भी लिखा है। साथ ही उन्होंने गायब पोस्टर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने बीजेपी नेता की शिकायत दर्ज कर ली है और पोस्टर की खोजबीन में जुट गई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus