अभिषेक सिंह सेमर. तखतपुर. गणेश विसर्जन करने जाते समय झमाझम डीजे की धून पर नाच रहे युवाओं से जब स्कूल बस चालक ने जब साइड मांगी तो ड्राइवर को मार-मारकर युवाओं ने लहूलुहान कर दिया. बदमाश युवाओं ने स्कूल बस में तोड़फोड़ भी कर दी.

प्राथमिक जानकारी के अनुसार स्कूल बस चालक बच्चों को छोड़ने गांव जा रही रही थी. रास्ते में डीजे की धून पर युवा पूरे रास्ते पर जमकर थिरक रहे थे. इसी दरमियान जब बस ड्राइवर ने जब उन्हें साइड देने की बात कही तो इतने में ही कुछ युवा जमकर भड़क गए.

बस में पत्थरबाजी शुरू कर दिए. बस के सामने के लगे कांच को तोड़ डाले. बस चालक के आपत्ति दर्ज करने पर उनसे जमकर मारपीट की गई. ड्राइवर को बदमाश युवाओं ने मार-मारकर लहूलुहान कर दिया.

मामला ग्राम पंचायत नगोई का है. बस पेंडारी स्थित बचपन एकेडमिक हाइट्स स्कूल के लगभग 40 बच्चों को गांव छोड़ने जा रही थी. जानकारी के अनुसार गणेश उत्सव आयोजन समिति के युवाओं ने ड्राइवर से मारपीट की है.

जानकारी के मुताबिक महिला टीचर को समेत कई बच्चों को चोट आई है. इस मामले पर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विस्तृत तस्दीक में जुट चुकी है. इस हादसे के बाद गांव में तनाव की स्थिति बताई जा रही है.

देखिये वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=AlGhvW6BDDU[/embedyt]