मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक बड़ी कार्रवाई की गई है। दरअसल, शहर में फर्जी तरीके से चल रहे रजिस्ट्रार ऑफिस को सील किया गया है। मौके से भारी मात्रा में आधार कार्ड, एटीएम कार्ड समेत सील बरामद किए है। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, शहर की गोपालपुरा में एक किराए के मकान में फर्जी रजिस्ट्रार ऑफिस का संचालन किया जा रहा था। शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक और तहसीलदार ने कार्यालय में दबिश दी। मौके से टाइप राइटर सहित रजिस्ट्री बुक मिले। बताया गया कि यहां पुरानी रजिस्ट्रियों की फर्जी रजिस्ट्री का काम किया जाता था।

MP News: कोदो की रोटी खाने से एक ही परिवार के पांच लोग बीमार, अस्पताल में इलाज जारी

यह भी बताया जा रहा है कि फर्जी रजिस्ट्रार ऑफिस में ओरिजनल रजिस्टर्ड बुक बरामद किए गए है। सवाल यह है कि ओरिजनल रजिस्ट्री बुक कहां से आई। कहीं न कहीं रिजस्ट्री ऑफिस के अधिकारियों-कर्मचारियों की मिली भगत होने की आशंका जताई जा रही है।

मां के साथ छेड़छाड़: यूट्यूब पर रील बनाने के लिए दोस्तों को लाता था घर, विरोध करने पर की मारपीट, बेटे की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में सील, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड सहित रिजस्ट्री बुक बरामद किया है। मुख्य आरोपी संजीव कुलश्रेष्ठ फरार है। वहीं हिरासत में लिए गए तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus