सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। विधानसभा चुनाव में करारी हार अब तक कांग्रेस नेताओं को पीड़ा दे रही है. इस संबंध में नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के नेताओं के एक-दूसरे से मुंह चुराने वाले बयान पर पूर्व अमरजीत भगत ने कहा कि बड़े नेताओं के बारे में हमारा बोलना उचित नहीं है. लेकिन किसी को भी इस परिणाम की उम्मीद नहीं थी. परिणाम कांग्रेस के विपरीत आया. सभी लोग इससे डिप्रेस हैं. इसे भी पढ़ें : एक्शन मोड में एसडीएम, 110 क्विंटल धान जब्त, धान खरीदी केंद्रों में कार्यवाही से बिचौलियों में मचा हड़कंप

मंत्री अमरजीत भगत ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि खुद से टिकट नहीं मांगेंगे. पार्टी चुनाव लड़ने बोलेगी तो विचार करेंगे. वहीं भाजपा नेता धरमलाल कौशिक के कांग्रेस की हालत खराब वाले बयान पर कहा कि कांग्रेस की छोड़िए, कौशिक जी के प्रति मेरी पूरी सहानुभूति है.

इसे भी पढ़ें : CG CRIME : चोरी व लूट के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, एक ही दिन में दो वारदात को दिए थे अंजाम

उन्होंने कहा कि धरमलाल कौशिक, अजय चंद्राकर, अमर अग्रवाल, रेणुका सिंह के साथ ठीक नहीं हुआ. इनके साथ केंद्रीय नेतृत्व ने बहुत गलत किया है. इनके सामने खाना रखकर उठा लिया गया. सभी नेताओं ने सूट सिला लिया था, पर धरा ही रह गया. मैं उम्मीद करता हूं कि इनके साथ न्याय होगा.

इसे भी पढ़ें : INDIA की वर्चुअल बैठक आज, नीतीश के नाम पर लग सकती है मुहर

हसदेव अरण्य को लेकर आल इंडिया आदिवासी की ओर से दिए निर्देश पर पूर्व मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने हसदेव की कटाई पर रोक लग गई थी. कांग्रेस ने सीमित क्षेत्र में बांधकर रखा. इनकी सरकार आते ही हसदेव में कटाई शुरू हो गई. अखिल कांग्रेस आदिवासी की ओर से निर्देश मिले हैं, तो अमल होगा. हसदेव को बचाना जरूरी है.

इसे भी पढ़ें : CG CRIME NEWS : जादू टोना के शक में 70 वर्षीय महिला से मारपीट कर गर्म लोहे से जलाया, हालत गंभीर

पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा के नक्सल पर दिए बयान पर कांग्रेस का पक्ष रखा है. उन्होंने कहा कि नक्सलवाद को लेकर जितनी भी सरकारें रहीं सभी ने शांति की अपील की. हमारी सरकार ने भी शांति को लेकर बातचीत करने की कोशिश की. शांति होनी भी चाहिए, लेकिन इनकी कथनी और करनी में अंतर नहीं आना चाहिए.