राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कांग्रेस की न्याय यात्रा पर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि देश कांग्रेस से न्याय मांग रहा है। वहीं दीवार लेखन अभियान को लेकर कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व के आधार पर कैंपेन शुरू हुआ है। 2024 में एक बार फिर मोदी की सरकार बनेगी।

राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने धर्म के साथ क्या- क्या किया है, संस्कृति के साथ क्या किया है, देश और देश की सुरक्षा के साथ क्या किया है ? देश का जनमानस इसका हिसाब मांग रहा है। न्याय यात्रा से देश कांग्रेस से न्याय मांग रहा है।

राममय मध्यप्रदेश: सप्ताहभर कई धार्मिक कार्यक्रमों का होगा आयोजन, सरकार ने सभी कलेक्टरों को दिए ये अहम निर्देश

22 जनवरी को विजय का जश्न

वहीं अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Pran Pratistha) को लेकर कहा कि 22 जनवरी को विजय का जश्न मनाया जाएगा। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) के बयान पर कहा कि उनकी अयोध्या जाने की इच्छा है।

राम मंदिर लोकार्पण को लेकर कांग्रेस में मतभेद! पूर्व मंत्री ने मांगा आमंत्रण, कहा- जिसने भी चंदा दिया, उन सभी को निमंत्रण देना चाहिए, हम भी जाएंगे अयोध्या

फिर एक बार मोदी सरकार

बीजेपी के दीवार लेखन अभियान को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि एक बार फिर मोदी सरकार के संकल्प के साथ देशभर में दीवार लेखन अभियान शुरू किया गया है। राष्ट्रीय नेतृत्व के आधार पर राजधानी भोपाल के शिवाजी नगर में कैंपेन शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि फिर एक बार मोदी सरकार…2024 में एक बार फिर नरेंद्र मोदी की सरकार आ रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-