शिखिल ब्यौहार, भोपाल. मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने हाल ही में अपने 79 नेताओं पर कार्रवाई की है. वहीं बीजेपी ने निशाना साधते हुए अनुशासन समिति की कार्रवाई को फर्जी बताया है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सिंह सलूजा ने कहा कि वास्तविक गुनहगारों पर कार्रवाई नहीं हुई है. जिन्होंने कांग्रेस को पहले से ही टाटा बाय बाय किया उन पर कार्रवाई की गई.

पीसीसी चीफ राम दरबार में लगाएंगे हाजिरी, जीतू पटवारी राजा राम के करेंगे दर्शन 

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सिंह सलूजा ने कांग्रेस के अनुशासन समिति की कार्रवाई पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वास्तविक गुनहगारों पर कार्रवाई नहीं हुई. जिन्होंने कांग्रेस को पहले से ही टाटा बाय बाय किया उन पर कार्रवाई की गई है.बड़े नेताओं के संरक्षण के सौ से अधिक अनुशासनहीन नेताओ पर कार्रवाई संभव ही नहीं. कमलनाथ, नकुलनाथ, आलोक शर्मा पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

बच्चियों में स्कूल जाने का ऐसा खौफ ! अयोध्या जाने के लिए घर से कपड़े और कैश लेकर भागी, ऑटो चालक ने पहुंचाया थाने

नरेंद्र सलूजा ने आगे कहा कि कमलनाथ के दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़ दो वाले वीडियो पर नोटिस तक जारी नहीं किया गया. हाईकमान की स्वीकृति के पहले कमलनाथ ने छिंदवाड़ा जिले के टिकट वितरण पर कार्रवाई नहीं हुई. नकुलनाथ ने कमलनाथ सरकार के शपथ ग्रहण का न्योता दिया, इसे भी अनुशासनहीनता नहीं माना. कांग्रेस का यह दोहरा चरित्र है.मुंह देखकर फर्जी लोगों पर कार्रवाई कर कांग्रेसी दंभ भर रहे हैं.

कांग्रेस ने 79 नेताओं को किया निष्कासित: 150 को नोटिस जारी, 10 दिन में मांगा जवाब, नहीं तो होगी कार्रवाई

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा एक्शन लेते हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाले नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया है. कांग्रेस ने 79 नेताओं को निष्कासित और 150 को नोटिस जारी किया है. 10 दिनों में अंदर नोटिस का जवाब नहीं देने पर इन पर भी पार्टी कार्रवाई करेगी. अनुशासन समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-