रायपुर. खेलकूद एवं युवा कल्याण मंत्री टंकराम वर्मा ने बालोद में आयोजित राज्य स्तरीय कबड्डी चौंपियनशीप प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि खेल के क्षेत्र में उपलब्धि हासिल करने के लिए दृढ़ ईच्छा शक्ति और लक्ष्य प्राप्ति के प्रति समर्पण होना जरूरी है. इसके साथ-साथ जोश और जुनून भी आवश्यक है. उन्होंने कहा कि खेल के क्षेत्र में हमारे युवाओं के सामने उपलब्धि हासिल करने की असीम संभावनाएं है. उन्होंने प्रतियोगिता में शामिल हो रहे खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और बेहतर खेल के प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं भी दी.

बालोद के सरदार वल्लभ भाई पटेल मैदान में आयोजित इस राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए सांसद मोहन मण्डावी ने खेल के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि स्वस्थ्य शरीर में स्वस्थ्य मस्तिष्क का वास होता है. इसलिए हर व्यक्ति को खेल खेलना अत्यंत आवश्यक है उन्होंने कहा कि खेल सभी जाति, सम्प्रदाय, अलग-अलग बोली-भाषा के लोगों को जोड़ने का भी कार्य करती है.

प्रदेश कबड्डी संघ के अध्यक्ष अशोक चौधरी ने राज्य में खेल अलंकरण को फिर से शुरू करने के लिए राज्य सरकार के प्रति आभार व्यक्त किया. कार्यक्रम में पूर्व विधायक प्रीतम साहू, वीरेंद्र साहू, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राकेश यादव, कृष्णकांत पवार, जनपद अध्यक्ष प्रेमलता साहू, प्रमोद जैन और अन्य जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक