Shrimad Ramayan Ram Journey On TV: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का इंतजार लोगों को बरसों से है. वहीं 22 जनवरी को भक्तों का यह इंतजार खत्म होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इसका उद्घाटन करेंगे. इसी शुभ अवसर पर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के दिव्य महाकाव्य ‘श्रीमद रामायण’ का प्रसारण 22 जनवरी, सुबह 9 बजे से शाम 7.30 बजे तक टीवी पर दिखाया जाएगा.

जिसमें भगवान राम की अब तक की यात्रा फैंस को देखने को मिलेगा. सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक प्रोमो शेयर किया गया, जिसके साथ कैप्शन में लिखा गया, 22 जनवरी को हर मन में गूंजेगा बस एक ही नाम, दर्शन देंगे जब श्री राम. देखिए श्रीमद् रामायण के अब तक के सारे एपिसोड, 22 जनवरी को सुबह 9 से शाम 7:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनेंट पर. श्रीमद् रामायण, सोम से शुक्र रात 9 बजे, सिर्फ सोनी टीवी पर.

श्रीमद रामायण ने दर्शकों का दिल जीत लिया है, जिसमें भगवान राम की कालजयी यात्रा को दर्शाया गया है और संपूर्ण मूल्यों और जीवन के सबक पर जोर दिया गया है जो आज भी प्रासंगिक हैं. अब तक सीरियल में भगवान राम के दिव्य जन्म, गुरुकुल से लौटने के बाद राजा दशरथ के साथ उनके पुनर्मिलन और कैसे वो खतरनाक ताड़का का सामना करते हैं हुए दिखाया गया है और अब भव्य ‘राम-सीता स्वयंवर’ के साथ कथा में एक महत्वपूर्ण पल देखने को मिल रहा है.

https://www.facebook.com/pratik.chauhan.5/videos/1515995689133748
https://www.facebook.com/lalluramnews/videos/1092739318813295