सुशील खरे, रतलाम। 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान रामलला को विराजमान किया जाना है. प्राण प्रतिष्ठा की धूम देशभर में है. गली-मोहल्ले और चौराहे दीपावली से भी सुंदर सजकर तैयार हो चुके हैं. ऐसे में कई आयोजन देखने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में आज शनिवार को रतलाम शहर में नन्हें बच्चों ने राम भजन पर स्केटिंग की.

यह अनूठा आयोजन शहर के घास बाजार चौराहे पर आयोजित किया गया. यह स्केटिंग खास थी क्योंकि बच्चों ने भगवा ध्वज थामे हुए थे. बैकग्राउंड में राम भजन चल रहा था. 5 साल से 15 साल के बच्चों ने करीब 30 मिनट तक स्केटिंग की. इस दौरान एक बच्चा भी हाथ में प्राण प्रतिष्ठा का संदेश के बैनर थामे हुआ था.

MP: सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर फूहड़ डांस, तुम जैसे… गाने पर जमकर नाचे छात्र, प्रिंसिपल ने ही कर दिया वीडियो वायरल

स्केटिंग कर रहे बच्चों ने बताया कि उन्हें स्केटिंग की कोचिंग करते हुए लंबा समय हो गया है. बच्चों ने खुद के मन से यह आयोजन करने की योजना बनाई और इसके लिए तैयारी की. बताया गया कि बड़ा हनुमानजी और बड़ा गोपालजी मंदिर समिति के साथ मिलकर इसका आयोजन किया गया.

MP News: पन्ना जिले के प्रभारी डिप्टी कलेक्टर का तबादला, प्रशासन ने जारी किया आदेश

स्केटिंग के दौरान लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाकर बच्चों का उत्साह बढ़ाया. स्केटिंग करने वाले बच्चों का सम्मान भी किया गया. नन्हें बच्चों का कहना था कि राम भगवान जब अयोध्या में विराजेंगे तो सभी दिवाली मनाएंगे.

आस्था के मेले में डर्टी डांसः कार्यक्रम में बालाओं ने लगाए ठुमके, मंच पर मौजूद थे अफसर और नेता, Video वायरल

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-