शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने देशवासियों को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना भी साधा हैं। उन्होंने कहा कि आशा है कि रामराज में नफरत और हिंसा की कोई जगह नहीं होगी।

राज्यसभा सांसद व एमपी के पूर्व सीएम दिग्गज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंड एक्स (X) पर पोस्ट कर रामलला प्राण प्रतिष्ठा की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने लिखा- समस्त देशवासियों को अयोध्या में निर्माणाधीन मंदिर में रामलला के विग्रह के प्रतिष्ठित होने की मंगल कामनाएं। आशा है भाजपा सरकार अब ये सुनिश्चित करेगी कि रामराज में नफरत-हिंसा की कोई जगह नही होगी। सब प्रेम से मर्यादा में रहकर अपने धर्मों का पालन करेंगे।

कांग्रेस भी हुई राममय: PCC दफ्तर को लाइटिंग से सजाया गया, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे दिग्गज

आज भव्य मंदिर में विराजेंगे श्री रामलला: राम की शरण में MP के दिग्गजों का जमावड़ा, यहां देखिए PM मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

आपको बता दें कि आज (सोमवार) 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। इसे लेकर दुनियाभर में खुशी की लहर है। वहीं मध्य प्रदेश में भी जबरदस्त उत्साह है। राजनीतिक दलों के साथ साथ आमजन भी इस ऐतिहासिक पल को हर्षोल्लास के साथ मना रहे हैं। प्रदेशभर में दिवाली मनाई जा रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-