बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी लुक और फिटनेस को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं अपनी हॉट और सेक्सी फोटो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्रम पर फोटो शेयर की जिसमें उनका सेक्सी अंदाज दिख रहा है.

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो अपनी फिटनेस को लेकर ध्यान रखती हैं. हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर का है. जिसमें वो अपने वॉशरूम में खड़े होकर सेक्सी सा फोज दे रही हैं फोटो में उन्होंने ब्लैक कर की नेट ड्रेस पहना है जिसमें वो बेदह हॉट लग रही हैं. अपने बाला को खोल रखा है. उनका अंदाज बहुत कातिलाना लग रहा है. दिशा की ये फोटो देखकर किसी का दिलमचल सकता है. पहले भी दिशा ने अपनी सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर डालकर खलबली मचा दिया था.

देशी लुक में दिशा…

काम की बात करें तो दिशा अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ सलमान खान, कटीना कैफ, नोरा फतही और सुनील ग्रोवर साथ दिखाई देगें. फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहें हैं. अली अब्बास ने ही सलमान खान की फिल्म ‘सुलतान’ को डायरेक्ट किया था. यह फिल्म दिशा के करियर की नई उड़ान भरने वाली है. दिशा ने अपनी पहली तेलुगू मूवी डेब्यू किया था.