जालंधर. पंजाब कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव 23 जनवरी से 25 जनवरी तक पंजाब के दौरे पर हैं। इस दौरान वह 6 संसदीय क्षेत्रों का दौरा करेंगे। जानकारी मिली है कि वह आज यानी 24 जनवरी को वह जालंधर दौरे पर है और यहां उन्होंने लीडरशिप के साथ बैठक की।

पंजाब के कई इलाकों में लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार ढूंढना कांग्रेस के लिए चुनौती बन गया है। इसके चलते उनकी जालंधर में बैठक के दौरान संसद चुनाव में प्रत्याशी को लेकर मंथन हुआ।

इस दौरान पंजाब कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि गठबंधन को लेकर जो भी फीडबैक वर्करों ने दिया है वह सीनियर लीडरशिप को दे दिया है, अब सीनियर लीडरशिप पंजाब लीडरशिप के साथ सोच विचार करके ही फैसला लेगी। वहीं नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर उन्होंने कहा कि सिद्धू पार्टी से अलग चल रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने लोकसभा हल्के के हिसाब से शेड्यूल बनाए है और सब उस हिसाब से चल रहा है।

देवेंद्र यादव जालंधर के बाद होशियारपुर लोकसभा हलके में कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे। आपको बता दें कि देवेंद्र यादव के दौरे की शुरूआत पटियाला से हुई थी। इसके बाद 25 जनवरी को सुबह वह रोपड़ व फतेहगढ़ साहिब में दोपहर बाद मीटिंग करेंगे।