शब्बीर अहमद, भोपाल: लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का बड़ा असर हुआ है. सिंगरौली जिले के चितरंगी में एसडीएम द्वारा महिला कर्मचारी से अपने जूते के फीते बंधवाने के मामले में को सीएम डॉ मोहन यादव ने संज्ञान लिया है. साथ ही एसडीएम को तत्काल हटाने के निर्देश दिए हैं.

दरअसल, चितरंगी के उत्कृष्ट विद्यालय में 22 जनवरी को श्रीराम भगवान के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें राज्य मंत्री राधा सिंह भी शामिल हुई थीं. कार्यक्रम खत्म होने के बाद एसडीएम बाहर लोहे का एंगल पकड़कर खड़े हो गए और एक महिला कर्मचारी ने उनके जूते के फीते बांधे.

मामले को लेकर सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा है कि ”सिंगरौली जिले के चितरंगी में एसडीएम द्वारा एक महिला से उनके जूते के फीते बंधवाने का मामला सामने आया है, जो अत्यंत निंदनीय है. इस घटनाक्रम को लेकर एसडीएम को तत्काल हटाने के निर्देश दिये हैं. हमारी सरकार में नारी सम्मान सर्वोपरि है.

बता दें कि एसडीएम द्वारा महिला कर्मचारी से जूते का फीता बंधवाने का वीडियो 22 जनवरी का बताया जा रहा है. इस पर एसडीएम असवन राम चिरावन ने सफाई दी है कि उनके पैर में चोट आ गई थी, जिसकी वजह से उन्हें महिला लिपिक से जूते के फीते बंधवाने पड़े. यह कर्मचारी उन्हीं के विभाग में लिपिक है. इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H