अयोध्या लगातार चर्चा में बना हुआ है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के भव्य समारोह ने दुनियाभर का ध्यान खींचा. इवेंट फिल्म, क्रिकेट और उद्योग जगत की कई बड़ी हस्तियां पहुंची. इसी बीच राम की नगरी अयोध्या से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. यहां शबरी रसोई के एक बिल को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (X) पर एक पोस्ट वायरल हो रही है. जिसमें अयोध्या धाम स्थित शबरी रसोई का एक बिल लगा हुआ है. अब आप सोच रहेंगे होंगे कि इस बिल में इतना खास क्या है, जिसकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. दरअसल, शबरी रसोई के इस बिल को किसी शख्स ने वायरल किया है. इस बिल में एक चाय 55 रुपए की और 65 रुपए का एक टोस्ट है.

Ram Mandir : इस महीने तक अयोध्या न आएं केंद्रीय मंत्री, प्रधानमंत्री माेदी ने की अपील, जानिए वजह…

वायरल बिल में लिखे पता के मुताबिक शबरी सरोई तेढी बाजार स्थित विकास प्राधिकरण द्वारा निर्मित अरुंधती भवन मल्टीलेवल पार्किंग में संचालित है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा कि राम नाम की लूट है. हालांकि, इस पर तमाम लोगों ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि ऐसी जगह पर जाते क्यों ही हो.

अर्चना चौबे नाम की एक यूजर ने लिखा, #अयोध्या में भगवान रामलला का दर्शन शुरू होते ही भक्तों से लूट का सिलसिला शुरू ..टेढ़ी बाजार स्थित विकास प्राधिकरण द्वारा निर्मित अरुंधती भवन मल्टीलेवल पार्किंग में संचालित शबरी रसोई में 55/- रुपए की एक चाय व 65/- रुपए के दो टोस्ट (ब्रेड), 2.5% जीएसटी अलग से लिया जा रहा है.”

रामचरितमानस पर टिप्पणी मामले में स्वामी प्रसाद मौर्य को राहत, निचली अदालत में चल रहे मुकदमे पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

शबरी रसोई को लेकर X पर प्रतिक्रियाएं

एक और यूजर ने लिखा, ”जितना धन्य स्वयं प्रभु श्रीराम माता शबरी की रसोई के बेर खाकर नहीं हुए होंगे उससे अधिक धन्य आज के भक्तगण शबरी रसोई के चाय – टोस्ट खाकर हुए. 240+टैक्स का पुण्य लाभ अलग प्राप्त हुआ.” एक यूजर ने लिखा, ”कुछ कहना चाहोगे इस शबरी की रसोई के बारे में?? सुना है शबरी के बेर अब महँगे हो गए है??”

Ram Mandir ने दान के मामले में तोड़ा रिकार्ड, एक ही दिन में मिला इतने करोड़ चढ़ावा, डोनेशन में ये मंदिर हैं सबसे आगे

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H