इंदौर। मध्य प्रदेश (मध्य प्रदेश) में नगरीय प्रशासन मंत्री (Urban Administration Minister) कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) न सिर्फ अपनी पॉलिटिक्स (Politics) बल्कि बयानबाजी को लेकर भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर मंत्री (Minister ) ने एक बयान दिया है जो काफी वायरल (Viral) हो रहा है। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि बाजार में मेरी कितनी भी साख हो, लेकिन घर में मेरी एक नहीं चलती। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी का जिक्र छेड़ते हुए कहा कि उन्हें खर्च के लिए घर से सिर्फ 3 हजार रुपए मिलते हैं।

मोदी सरकार के मंत्री का बड़ा बयान: अठावले बोले-जिसकी हवा मैं उसके साथ, बिहार की राजनीति पर कही ये बात 

दरअसल मंत्री कैलाश विजयवर्गीय इंडियन डेंटल एसोसिएशन (Indian Dental Association) के कार्यक्रम पहुंचे थे। वे सरकार की फाइनेंस मिनिस्ट्री (finance ministry) के बारे में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार (Government) में वित्त मंत्रालय (Finance Ministry) सबसे महत्वपूर्ण होता है।

MP के 3 शहरों को सोलर सिटी में किया जाएगा तब्दील, छत में लगेंगे सोलर पैनल

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- पत्नी 3 हजार से ज्यादा देती ही नहीं

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि किसी भी सरकार के लिए वित्त विभाग सबसे महत्वपूर्ण होती है। और वित्त मंत्रालय महिला के हाथ में है। घरों के अंदर भी महिला के पास ही रहती है क्योंकि वही घर चलाती हैं। उन्होंने आगे बताया कि कभी-कभी वह मजाक में अपने दोस्तों से कह देते हैं कि मेरी बाजार में कितनी भी साख हो, घर के अंदर बस 3 हजार रुपए की है। पत्नी 3 हजार से ज्यादा देती ही नहीं।

MP में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका: पूर्व विधायक के बीजेपी में शामिल होने से मची खलबली,  इधर बूथ अध्यक्ष समेत कई कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन

इसलिए फाइनेंस मिनिस्टर महिला है : कैलाश विजयवर्गीय

जब पैसे जल्दी ख़त्म हो जाएं तो पत्नी से पैसे मांगता हूं तो वो कहती हैं कि इतनी जल्दी ख़त्म कर दिए। फिर उन्हें बताना पड़ता है कि मंदिर गया था तो वहां पर चढ़ा दिए। महिलाओं को फायनेंस की इतनी समझ होती है इसलिए फाइनेंस मिनिस्टर महिला है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H