दीपक ताम्रकर, डिंडोरी। जिले की शहपुरा SDM निशा नापित की संदिग्ध मौत के बाद पुलिस हरकत में आई है. पुलिस ने सरकारी आवास कर दिया है. हालांकि, आज पोस्टमार्टम के रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह सामने आ जाएगी. जिसके आधार पर पुलिस आगे की जांच पड़ताल करेगी.

दरअसल, शहपुरा ब्लॉक में पदस्थ SDM निशा नापित को रविवार दोपहर सीने में दर्द होने के चलते उनके पति मनीष शर्मा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे थे. जहां इलाज के दौरान एसडीएम की मौत हो गई थी. घटना की सूचना पाकर कलेक्टर विकास मिश्रा और पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल सहित अधिकारी अस्पताल पहुंचे थे और घटनाक्रम की जानकारी ली थी.

Read More: SDM निशा की मौत: सीने में दर्द होने के बाद अस्पताल में कराया गया था भर्ती, पीएम के बाद होगा मौत का खुलासा

वहीं, देर रात उनके सरकारी आवास को पुलिस ने सील कर लिया था. फिलहाल, पुलिस एसडीएम के आवास में जितने भी लोग मौजूद थे, उन सभी से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि निशा ने बैंक डिटेल में पति की जगह बहन और उसके बेटे को नॉमनी बनाया था. इसे भी विवाद का कारण माना जा रहा है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच में जुटी हुई है।

Read More: जबलपुर से अयोध्या जाने वाली स्पेशल आस्था ट्रेन पर लगा ब्रेक: श्रद्धालु फिलहाल नहीं कर पाएंगे रामलाल के दर्शन, सामने आई ये वजह 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H