वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. एक ताजा मामला सिविल लाइन थाना अंतर्गत मंगला क्षेत्र के धुरीपारा से आया है. यहां कांग्रेस नेता की दुकान में घुसकर बदमाशों ने लाठी डंडे से कर्मचारी पर जानलेवा हमला कर दिया. ये पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसका फुटेज भी आया सामने है. घटना में घायल युवक की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस नेता नीरज जायसवाल की मंगला के धूरीपारा में हार्डवेयर की दुकान है. रविवार की रात उनका सेंदरी निवासी ड्राइवर हरीश कुर्रे काम खत्म करने के बाद दुकान में बैठा था. इसी दौरान बाइक सवार युवक वहां आए और गाली गलौज करते हुए गाड़ी ठीक से नहीं चलाते कहते हुए चले गए. कुछ देर बाद अपने साथियों के साथ वहां आकर लाठी से ड्राइवर पर हमला कर दिया, इस दौरान दुकान में मौजूद दिव्यांश कुर्रे ने भी बचने की कोशिश की. लेकिन आरोपी नहीं रुके और पीटते रहे.

बताया जा रहा है कि ड्राइवर हरीश हाइवा लेकर आ रहा था, तभी आरोपी युवकों से उसका बाइक ठीक से चलाने के लिए कहने पर विवाद हुआ था. जिसकी वजह से आरोपी यूको अपने दुकान में घुसकर हमला किया. मारपीट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने ड्राइवर की रिपोर्ट पर अज्ञात युवकों के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 34 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश में जुटी हुई है.