रायपुर. राजधानी में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के द्वारा 2 अक्टूबर को पोस्टर बैनर के माध्यम से कांग्रेसियों के लिए सदबुद्धी की मांग की है. मामला युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंन्द्र यादव ने बीते दिनों बिलासपुर में बयाना दिया था, कि यदि कांग्रेस की सरकार सत्ता पर आती है तो भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस वालों को बीच चौक-चौराहे पर डंडे से पिटाई करने की बात कहे थे.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता अपनी पार्टी के द्वारा दिए गए संस्कारों के अनुरुप भावनाओं को व्यक्त कर रहे है. उन्होंने कहा कि दरअसल कांग्रेस गुंडा संस्कृति में भरोसा करती है. विकास की राजनीति से इसका कोई लेना-देना नहीं है. अब कांग्रेसी फिर से गुंडाराज की स्थापना के लिए सत्ता में आना चाहते हैं जो छत्तीसगढ़ की जनता को कतई मंजूर नहीं है.

पोस्टर बैनर के साथ किये विरोध

राजधानी के आजाद चौक पर स्थित गांधी की प्रतिमा के समाने मौजदू युवा भाजापा के कार्यकर्ताओं ने हाथ में पोस्टर, बैनर व तख्तियों के माध्यम से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से युवा कांग्रेसियों को सदबुद्धी देने की प्रार्थन किए. इस दौरान कई भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे.