CRIME NEWS: एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां नवविवाहिता ने अपने पति पर नपुंसक होने का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि, सुहागरात के दिन वह उससे शारीरिक संबंध नहीं बना पाया. उसके बाद वह उससे दूर-दूर रहने लगा. जिसके बाद उसे कुछ डॉक्यूमेंट हाथ लगे, जिसे देख उसके होश उड़ गए और भी मामला थाने तक जा पहुंचा. पुलिस ने नवविवाहिता की शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

बता दें कि, पूरा मामला महाराष्ट्र के ठाणे का है. जहां 32 वर्षीय महिला की शादी ठाणे के 40 वर्षीय एक शख्स से हुई. शादी के बाद जब वह मायके से ससुराल पहुंची तो सुहागरात के दिन उसका पति उससे शारीरिक संबंध बनाने में नाकाम रहा. हालांकि, महिला ने इस बात को थकावट सोच लिया. लेकिन उसके दूसरे दिन भी वह उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बना पाया और उससे दूरी बनाकर रहने लगा. महिला को शक हुआ और फिर एक दिन उसे अपने पति के कुछ मेडिकल डॉक्यूमेंट मिले, जिसे देखने के बाद उसे पता चला कि, उसके पति को गुप्त रोग है. वो शादी से पहले से ही अपनी नपुंसकता का इलाज करा रहा है.

वहीं जब महिला को इस बात की जानकारी मिली तो उसने पति के खिलाफ थाने में धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया. महिला ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि, उसके पति को गुप्त रोग है. वो शादी से पहले से ही अपनी नपुंसकता का इलाज करा रहा है. यह बात छुपाकर उसने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है. शादी तय होने के वक्त उसने इसके बारे में अपनी पत्नी से कुछ नहीं बताया था. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर उसके पति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 498ए (किसी महिला के पति या रिश्तेदार द्वारा क्रूरता करना) के तहत मामला दर्ज किया है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि पूछताछ करने पर उसके पति ने शादी से पहले अपनी चिकित्सीय स्थिति के बारे में छिपाने की बात कबूल कर ली है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें