कुमार इंदर, जबलपुर: भोपाल में कांग्रेस नेताओं के बीच हुई मारपीट को लेकर पूर्व सांसद और कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि भगवान राम का तिरस्कार करने वालों का यही हश्र होता है। कमलनाथ के पास कुछ भी नहीं बचा है। पार्टी में वो नेपथ्य में जा चुके हैं।

दरअसल, सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मध्य प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार और प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता शहरयार खान के बीच गाली गलौज और मारपीट हुई थी। दोनों के बीच जमकर झूमाझटकी हुई। दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी और हाथापाई की। मौके पर मौजूद दूसरे नेताओं ने दोनों नेताओं को अलग किया।पीसीसी कार्यालय में हुई मारपीट मामले में दोनों नेताओं को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने दोनों से तीन दिन में जवाब मांगा है।

कांग्रेस दफ्तर में मारपीट का मामला: दो नेताओं को कारण बताओ नोटिस, 3 दिन में मांगा जवाब

‘जबलपुर में लिखी जाएगी विकास की नई इबारत’

इसके अलावा जबलपुर में मंगलवार को होने वाले कार्यक्रम को लेकर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और सीएम द्वारा विकास की नई इबारत लिखी जाएगी। महाकौशल के विकास की दृष्टि से यह कार्यक्रम बेहद महत्वपूर्ण है। देश में जबलपुर दूसरा शहर होगा जहां रोपे-वे ट्रांसपोर्ट सिस्टम होगा। देश का पहला रोप-वे ट्रांसपोर्ट वाराणसी में है। जबलपुर के भेड़ाघाट में बनने वाला देश का पहला जियोलॉजिकल पार्क भी अपने आप में अनूठा होगा।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H