रायपुर.  कांग्रेस के आला नेताओं के कथित सीडी वाले मामले को लेकर आज भाजपा ने तल्ख रवैया अख्तियार किया है. भाजपा नेता शिवरतन शर्मा ने आज पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कांग्रेस के नेता सत्ता पाने की चाह में जिस तरह के हथकंडे अपना रहें हैं,उससे पूरा प्रदेश शर्मसार हो रहा है.उन्होनें कहा कि जिस तरह एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल और सभी अखबारों में कांग्रेस के नेताओं के स्टिंग से संबंधित समाचार प्रकाशित किये हैं, उससे हम दुखी हैं और बेहद शर्मिन्दा भी हैं.शिवरतन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के किसी भी बड़े नेता का बयान नहीं आया है. क्या वे मौन रहकर सत्य को स्वीकार कर रहे है.उन्होंने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष पहले भी अश्लील सीडी के मामले में जमानत पर छूटे हैं और इस सीडी मामले में भी उनकी भूमिका संदिग्ध है. उन्होनें कहा कि कल भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल राज्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिलकर इस पूरे मामले की शिकायत करेगा और इस आपराधिक षडयंत्र के जांच और राजनीतिक दल के रुप में कांग्रेस की मान्यता समाप्त करने की मांग करेगा.

शिवरतन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता फिरोज सिद्धिकी ने अभी यह स्वीकार कर लिया है कि उसने ही अपने आला नेताओं के काले कारनामों का स्टिंग ऑपरेशन किया है,जिससे यह साफ हो जाता है कि कांग्रेस के नेता किस तरह की स्तरहीन राजनीति पर उतर आयें हैं. उन्होनें कथित सीडी में सुनाई देने वाले ऑडियो का जिक्र करते हुए कहा कि इसमें अपने ही पार्टी के नेताओं ताम्रध्वज साहू, चरणदास महंत और टी.एस.सिंहदेव के खिलाफ षडयंत्र करने की बात भी सामने आ रही है,जो कि बेहद दुर्भाग्यजनक है.ताम्रध्वज, टीएस और चरणदास महंत भी आप के प्रतिद्वंदी है उनकी भी सीडी बनाने की बात कही गई है. प्रतिद्वंदी को नीचा दिखाने के लिए ये किस स्तर की राजनीति है.

शिवरतन शर्मा ने कहा कि पार्टी के नेता ही अपने प्रदेश प्रभारी के खिलाफ सीडी बना रहे हैं.पार्टी का प्रदेश नेतृत्व चुनाव आयोग से मिल इसकी शिकायत करेगा. कांग्रेस पार्टी की सदस्यता समाप्त करने और कार्रवाई की मांग की जाएगी. इस सीडी का भूपेश क्या जवाब देंगे. इस सीडी के बदले जो दो सीट के सौदे की बात है उसकी जांच की शिकायत भी चुनाव आयोग से की जाएगी.