मनीषा त्रिपाठी, भोपाल। यात्रीगण कृपया ध्यान दें, रानी कमलापति रेलवे स्टेशन भोपाल से दिल्ली के रास्ते जाने वाली ट्रेन नंबर 20171-72 वंदे भारत एक्सप्रेस 30 जनवरी से 2 फरवरी तक निरस्त की गई है। ऐसे में यात्रियों को थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मथुरा स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते ट्रेन को चार दिन के लिए निरस्त किया गया है।

MP हाईकोर्ट ने अवमानना मामले में डीजीपी से किया जवाब तलब, पूछा- कोर्ट के आदेश के बाद भी क्यों नहीं हुआ अमल, जानिए पूरा मामला  

उत्तर मध्य रेलवे आगरा मंडल के मथुरा स्टेशन पर यार्ड रिमाड़लिंक के तहत नान- इंटरलाकिंग का कार्य किया जा रहा है। ऐसे में रानी कमलावती स्टेशन से दिल्ली जाने वाली ट्रेन 20171-72 वंदे भारत एक्सप्रेस 30, 31 जनवरी और 1, 2 फरवरी को दोनों दिशाओं से प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी। वहीं भोपाल रेल मंडल के अधिकारियों ने बताया कि जिन भी यात्रियों की ट्रेन इस तारीख पर निरस्त हुई है उनको रेलवे नियम अनुसार किराया रिफंड करेगा।

नाबालिग छात्रा की अश्लील फेक फोटो-वीडियो किया वायरल: आरोपी को कोर्ट ने सुनाई 6 साल की सजा, परिजनो के मोबाइल पर भेजी तस्वीर तब हुआ खुलासा  

बतादें कि, दिल्ली की ओर जाने वाली लगभग एक दर्जन ट्रेनें निरस्त चल रही हैं। इसके साथ ही कोहरे के कारण कई ट्रेनें घंटों लेट चल रही हैं। वहीं यात्री किसी भी प्रकार की सहायता के लिए रेलवे हेल्पलाइन नंबर 139 पर संपर्क कर सकते हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H