मुकेश सेन, टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, यहां सरिया से भरी ओवर लोड ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के दो घंटे बाद पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

फीस के पैसे लेकर चपरासी हुआ फरार: बोर्ड परीक्षा देने के लिए स्टूडेंट्स ने भरी थी फीस, परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लगाया मिलीभगत का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरी घटना बड़ेरा थाना क्षेत्र के लमैरा गांव की है। इधर बीच सड़क हुए हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली में सरिया क्षमता से ज्यादा भरा गया था, इस वजह से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया और मौके दो लोगों ने दम तोड़ दिया। 

BIG BREAKING: इंदौर में आर आर केट के पास हैंड ग्रेनेड मिलने से फैली सनसनी, बम स्क्वायड की टीम के साथ मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी

हादसे के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ट्रैक्टर से बाहर निकाला और मर्ग कायम कर अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H