अमित पाण्डेय,खैरागढ़। खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले में छत में खेलने के दौरान 4 वर्षीय एक मासूम 11 केवी बिजली लाइन की चपेट में आ गया. इससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना सोमवार दोपहर शहर के टिकरापारा वार्ड में हुई. Read More – भुईया पोर्टल में नहीं मिल रहा जमीन और घर का रिकॉर्ड, रजिस्ट्री कराने भटक रहे लोग, अधिकारी दे रहे NGDRS में अपलोड होने का हवाला

बताया जा रहा है कि, टिकरापारा वार्ड में किराए के मकान में रहने वाले कंवर परिवार के 4 वर्षीय मासूम सूर्याश अपनी मां के साथ छत पर गया था. मां छत पर कपड़े सूखा रही थी, जबकि मासूम हाथ में डंडा लिए खेल रहा था. इसी दौरान छत के बाजू से गुजरी 11 केवी बिजली लाइन से मासूम का डंडा छू गया. इससे बड़ी स्पार्किंग के साथ मासूम को करंट का झटका लगने से वह मौके पर ही गिर गया. आवाज सून कर पड़ोसी सहित परिवार के लोग भी छत पर पहुंचे और मासूम को आनन-फानन में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है.

इस घटना को लेकर बीएमओ डाॅ. विवेक बिसेन ने बताया कि करंट की चपेट में आने से मासूम का सीना और हाथ जला है. फिलहाल मासूम की हालत खतरे से बाहर है. उसका इलाज जारी है.