समीर शेख, बड़वानी। मध्य प्रदेश के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा लोकसभा क्षेत्र के चुनाव प्रबंधन कार्यालय के शुभारंभ कार्यक्रम में बड़वानी पंहुचे। उपमुख्यमंत्री ने मंच से कार्यकर्ताओ को ताकत के साथ लोकसभा चुनाव में उतरने का संकल्प दिलाते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के सामने वो पार्टी खड़ी है जिसने धारा 370,राम मंदिर सहित हर उस बात का विरोध किया है जो देश हित मे है। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि पार्टी की व्यवस्था की वजह से मैं आज डिप्टी सीएम हूं लेकिन मुझे किसी गलतफहमी में नहीं रहना है। 

MP में UCC को लेकर सियासी रारः बीजेपी बोली- सबको एक समान अधिकार मिलना ही चाहिए, कांग्रेस ने कहा- मुद्दों से भटकाती है सरकार

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने कहा कि हम सब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है। जो नीचे बैठे हैं वो भी और मंच पर बैठे हुए लोग भी। ये भी हमारी पार्टी की एक व्यवस्था है किसको क्या पद देना है और किसको क्या नहीं। भाजपा में कोई छोटा-बड़ा नही होता है। यही व्यवस्था है जिसकी वजह से जगदीश देवड़ा आज डिप्टी सीएम है। लेकिन मुझे किसी गलतफहमी में नही रहना चाहिए। ये कार्यकर्ताओं की पार्टी है। यहां बनने वाला बड़ा नही बनाने वाला बड़ा होता है और बनाने वाले मेरे सामने बैठे हुए कार्यकर्ता हैं। 

सिंधिया से नहीं उड़ी पहली बार में ‘गिल्ली’: Scindia ने खेला गिल्ली-डंडा, VIDEO वायरल हुआ

कार्यकर्ताओं ने भाजपा को राष्ट्रीय पार्टी बना दिया। हम भाग्यशाली हैं कि हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के कार्यकर्ता है। जिस उद्देश्य को लेकर हमने काम शुरू किया था उस काम को पूरा करने वाली हमारी पार्टी है। डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने कहा कि वह एक सामान्य कार्यकर्ता हैं। पार्टी ने 8 चुनाव लड़ा दिए, ये सिर्फ भाजपा में सम्भव है। उन्होंने कहा कि युद्ध का नगाड़ा बज गया है। अब सुस्त नही रहना, चुनाव दो पार्टी लड़ रही है। 

बड़ा ऐलान: कमलनाथ नहीं ये लड़ेंगे छिंदवाड़ा लोकसभा से चुनाव, मंच से हुई घोषणा

हमने मंदिर भव्य बनाने का वादा किया, बना दिया। दूसरी पार्टी वो जिसने राम के मंदिर का विरोध किया, सनातन को मिटाने की बात कही, हर काम का विरोध किया, वो कांग्रेस पार्टी हमारे सामने चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों को शर्म नहीं है।

बहन के घर आई युवती से दुष्कर्म: पड़ोस के समीर से चार दिनों में हुई दोस्ती, फिर चाय पिलाने के नाम पर होटल ले जाकर दिया वारदात को अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने कहा, कांग्रेस को डूब मरना चाहिए जो 60-70 साल खजाने के मालिक रहे। उस दौर में लोग खुले आसमान में नाले के पास बगैर छत जीवन बिताने को मजबूर थे। लेकिन उन्हें लज्जा नहीं आई। ये हिंदुस्तान पर कलंक था। लेकिन एक हमारे मोदी जिन्होंने लाल किले से तारीख घोषित करते हुए कहा कि 2024 तक हर घर में गैस और पानी जैसी हर जरूरतमंद चीज पंहुचाऊंगा और उन्होंने गारंटी पूरी की। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H