शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस की बड़ी बैठक हो रही है। यह मीटिंग डोनेट फॉर न्याय के लिए आयोजित की गई है। जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अजय माकन, प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह, प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार सहित प्रदेश के कई पदाधिकारी और नेता मौजूद है।

राजधानी में स्थित पीसीसी कार्यालय में कांग्रेस ने बैठक बुलाई है। जिसमें पार्टी के लिए फंड जुटाने को लेकर चर्चा की जा रही है। कांग्रेस के नेता ज्यादा से ज्यादा फंडिंग के लिए रणनीति तैयार कर रहे है।

बीजेपी नेता की धमकी: माननीय ने मांगा चंदा, नहीं देने पर की गाली गलौज, ऑडियो वायरल, सहम उठा परिवार

कब शुरू हुआ ये अभियान

कांग्रेस ने 18 दिसंबर 2023 को पार्टी के 138वें स्थापना दिवस पर क्राउड फंडिंग के लिए ‘डोनेट फॉर देश’ कैंपेन की शुरुआत की थी। इस कैंपेन के मकसद को लेकर नेताओं का कहना है कि पार्टी को आर्थिक मजबूती देने के लिए इसकी शुरुआत की गई है। पार्टी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अजय माकन ने इस अभियान की औपचारिक घोषणा की थी।

यह सरासर धोखा है: लाडली बहना योजना में 3000 देने की बात नहीं, राज्यपाल के अभिभाषण पर कमलनाथ बोले- जनता के साथ खुली बेईमानी

क्या है ‘डोनेट फॉर देश’ कैंपेन?

आपको बता दें कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पहले ऑनलाइन चंदा जमा करने के लिए ‘डोनेट फॉर देश’ नाम से आज अभियान शुरू किया है। देश की मुख्य विपक्षी पार्टी 28 दिसंबर को अपने 138वें स्थापना दिवस से पहले इस अभियान के माध्यम से लोगों से 138 रुपये, 1,380 रुपये, 13,800 रुपये या फिर इससे 10 गुना राशि चंदे के रूप में पार्टी को देने की अपील कर रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H