BGMI और PUBG Mobile का नाम इंडियन गेमर्स शायद ही कभी भूल पाएंगे. इन दोनों मोबाइल गेम्स ने लाखों लोगों को अपना फैन बना लिया था. बीजीएमआई और पबजी की निर्माता कंपनी KRAFTON ने इंडिया में एक और नया गेम Garuda Saga अनाउंस किया है. क्रॉफ्टन ने इसे ‘first Indian themed mobile game‘ कहा है जो आज 5 फरवरी से प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हो गया है. गरुड़ सागा मोबाइल गेम से जुड़ी डिटेल्स आप आगे पढ़ सकते हैं.

प्री-रजिस्ट्रेशन कैसे करें

गेमर्स अब अपने फोन में ऐप स्टोर पर जाकर Garuda Saga के लिए प्री-रजिस्टर कर सकते हैं. क्राफ्टन ने प्री-रजिस्टर्ड प्लेयर्स को स्पेशल रिवार्ड्ज देने का वादा किया, जिसमें गेम की ऑफिशियल रिलीज पर खास तौर पर भारतीय यूजर्स के लिए तैयार किया गया एक यूनिक स्टार्टर पैक भी शामिल है. Garuda Saga के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें:

  1. अपने डिवाइस के आधार पर Google Play Store या Apple App Store खोलें.
  2. Garuda Saga सर्च करें और सर्च रिजल्ट से इसे खोलें.
  3. प्री-रजिस्टर बटन पर टैप करें.

क्या होगा इस गेम में खास?

इस गेम में कुल 19 चैप्टर हैं. सभी चैप्टर्स में 15 मल्टी-वेव लेवल हैं. गरुड़ के पास केवल उसके तीर और धनुष हैं, जिसके बल पर उसे अपने दुश्मनों को हराना होगा. गेम में आगे बढ़ने के साथ ही गरुड़ को अपनी पावर और स्किल को बेहतर करना होगा, जिससे वो आने वाली चुनौतियों का सामना कर सके.

Krafton India की मानें, तो Garuda Saga में यूजर्स को बेहतरीन ग्राफिक्स और गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा. इस गेम को हार्डकोर और कैजुअल दोनों तरह के गेमर्स एंजॉय कर सकते हैं. इस गेम को आप गूगल प्ले स्टोर और Apple App Store दोनों से डाउनलोड कर सकते हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक