हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश में नशे के नाम पर जहर बेचने वाले तस्करों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। लेकिन इसके बाद भी तस्कर शहर में गांजा बेचने के लिए करोड़ों रुपए का माल खपाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज शनिवार को इंदौर शहर में Narcotics Control Bureau (NCB) ने बड़ी कार्रवाई की है। 

विवेक तन्खा होंगे BJP में शामिल ! जानिए लोकसभा चुनाव से पहले क्यों तेज हुई चर्चा

नारकोटिक्स टीम ने दो अलग-अलग जगहों पर गांजा तस्करी करने वाले कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से कुल 2 करोड़ रुपए का गांजा बरामद किया गया है। आरोपी छत्तीसगढ़ और उड़ीसा से माल लेकर प्रदेश में खपाने की फिराक में थे। दरअसल नारकोटिक्स को सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर अवैध पदार्थ खपाने के लिए दूसरे राज्य से आए हुए हैं। 

सपने में सांप दिखने का मतलब क्या ? इस सर्प का दिखना नौकरी पेशा को देता है ये संकेत

इसकी जानकारी मिलते ही टीम ने जाल बिछाया। वाहन की पहचान होने पर तस्करों का वाहन रोककर तलाशी ली गई जिसमें से 1326 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया। दो अलग-अलग कार्रवाई में कुल तीन ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया गया। जब्त गांजे की कीमत 2 करोड़ रुपए आंकी गई है।

भाभी के साथ देवर और ससुर करते थे ये काम, सास भी देती थी साथ, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

नारकोटिक्स विभाग ने बताया कि तस्कर उड़ीसा और छत्तीसगढ़ से गांजा लाकर मैहर और देवास में बड़ी खेप की तस्करी करने वाले थे। लेकिन नारकोटिक्स की टीम ने आरोपियों को अवैध मादक प्रदार्थ की डिलीवरी के पहले ही दबोच लिया। इस दौरान यह भी बताया गया कि आरोपी तस्करी के लिए  ट्रक और लग्जरी कार का इस्तेमाल करते थे जिससे किसी को शक न हो। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वे इसकी सप्लाई कहां करने वाले थे। आशंका जताई जा रही है कि इस मामले में अन्य कई आरोपियों की भी गिरफ्तारी हो सकती है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H