चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश में आपराधिक वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों पर क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। बदमाश इंदौर और उज्जैन में आपराधिक वारदात को अंजाम देते थे। इनमें से एक आरोपी न्यायालय से जमानत पर छूटने के बाद फिर अपराध करने लगा था। पुलिस बदमाश की गैंग से जुड़े सदस्यों की तलाश में जुटी है।

BIG BREAKING: राज्यसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का सस्पेंस खत्म, MP से इन्हें बनाया उम्मीदवार

उज्जैन और इंदौर पुलिस कर रही थी तलाश

दरअसल मध्य प्रदेश के दो जिलों में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले 28 वर्षीय आदतन बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया गया है। बदमाश हाल ही में न्यायालय से जमानत पर रिहा हुआ था लेकिन दोबारा आपराधिक वारदातों को अंजाम देने लगा था। पुलिस ने बताया कि पकड़ाए गए बदमाश पर हत्या, लूट, वाहन चोरी, सहित कई अपराध दर्ज हैं।

आदिवासी युवक को पीटने का मामला: मुख्य आरोपी के घर चला बुलडोजर, अवैध अतिक्रमण हुआ जमींदोज

इंदौर डीसीपी आदित्य मिश्रा ने पूरे मामले में जानकारी देते हुए बताया कि खजराना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए आदतन बदमाश अकील शेख को पकड़ा है। आरोपी पर उज्जैन और इंदौर जिले के कई जगहों पर लूट समेत कई गंभीर अपराध दर्ज हैं।

वहीं 9 वर्ष पहले उज्जैन के नानाखेड़ा पुलिस थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी की शासकीय पिस्टल लूट की घटना को भी अंजाम दे चुका था। आरोपी को हत्या सहित लूट मामले में आजीवन कारावास की सजा हुई थी, लेकिन जमानत पर बाहर आने के बाद दोबारा से वह आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने लगा था। इसके बाद पुलिस ने दोबारा से कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H