कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। कमलनाथ-नकुलनाथ के BJP में शामिल होने की चर्चाओं पर कांग्रेस विधायक डॉ सतीश सिकरवार का बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि निश्चित रूप से कमलनाथ पर दबाब बनाया गया है। भारतीय जनता पार्टी ED और सीबीआई का सहारा लेकर हमारे नेताओं को खरीदने और डराने धमकाने का काम कर रही है, पार्टी को तोड़ने का काम कर रही है। इसका जवाब जनता जरूर देगी। पहले सिंधिया को राज्यसभा नही भेजा तो वह कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हो गए। शायद अबकी बार कमलनाथ को राज्यसभा न भेजते हुए अशोक सिंह को भेजने से कमलनाथ नाराज हुए हैं।

कमलनाथ ने कांग्रेस से नहीं दिया इस्तीफा, पूर्व सीएम के पार्टी छोड़ने की खबरों का इस नेता ने किया खंडन

BJP के शिकंजे से डरे हैं 

कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने आगे कहा कि पहले सिंधिया को राज्यसभा नही भेजा तो वह कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हो गए। शायद अबकी बार कमलनाथ को राज्यसभा न भेजते हुए अशोक सिंह को भेजने से कमलनाथ नाराज हुए हैं। इन चर्चाओं को लेकर विधायक सिकरवार ने कहा कि कमलनाथ किस कारण से नाराज हैं यह पता नहीं है लेकिन वे भारतीय जनता पार्टी के शिकंजे से डरे हुए हैं। मेरी किसी नेता से कोई चर्चा नहीं हुई है। मैं कांग्रेस का सिपाही हूं, कांग्रेस में ही रहूंगा । पार्टी के डगमगाने की कोई स्थिति नहीं है। 

कौन हैं कमलनाथ ? जिन्होंने MP में खत्म किया था कांग्रेस का 15 साल का वनवास? इंदिरा गांधी मानती थी अपना तीसरा बेटा, जानिए राजनीतिक सफर

कुछ लोगों का काम होता है प्रोफाइल बदलना

विधायक ने कांग्रेस के उन नेताओं पर भी तंज कसा है जिन्होंने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल बदली है। उन्होंने कहा है कि कुछ लोगों का काम होता है प्रोफाइल बदलना, वह प्रोफाइल बदलते रहते हैं। कांग्रेस एकजुट है और सभी लोग एक साथ हैं। 

सज्जन वर्मा ने सोशल मीडिया पर बदली प्रोफाइल: कहा- जाने वाले एक झटके में जा सकते हैं, कमलनाथ कई वर्षों से कर रहे कांग्रेस की सेवा

जो बीजेपी में जाएगा उसका नाम आएगा 

वही जबलपुर महापौर के बीजेपी में शामिल होने के बाद ग्वालियर महापौर डॉ शोभा सिकरवार के भी जल्द बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं को लेकर उनका बयान सामने आया है। शोभा सिकरवार का कहना है कि ऐसी हलचल है तो बहुत है, आगे सुनाई भी देती रहेगी। लेकिन हम अपनी पार्टी के लिए पूरी तरह से समर्पित है पार्टी के लिए ही काम करते हैं।  जबलपुर महापौर के बाद मुरैना और ग्वालियर की चर्चा को लेकर उन्होंने कहा कि नाम तो किसी का भी चल सकता है, लेकिन जो बीजेपी में जाएगा उसका नाम सामने आएगा। मैं अपनी पार्टी में रहकर ही काम करना चाहती हूं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H