शब्बीर अहमद, भोपाल। MP Patwari Bharti: मध्य प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा 2022-23 के अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। राजस्व विभाग ने सभी कलेक्टरों को चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग को लेकर आदेश जारी किया है। 25 फरवरी तक चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग और दस्तावेज के सत्यापन के निर्देश दिए गए हैं। 18 फरवरी को पटवारी भर्ती को लेकर कलेक्टर्स की वीडियो कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई है। 

‘राज्यसभा न भेजने से नाराज हुए कमलनाथ…’ कांग्रेस विधायक का बड़ा बयान, कहा- BJP के शिकंजे से डरे हैं, पहले सिंधिया भाजपा में गए और अब…

MP Patwari Bharti: पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेज परीक्षण तथा चयन को लेकर बैठक में निर्देश दिए जाएंगे। इसे लेकर राजस्व विभाग प्रमुख सचिव निकुंज कुमार श्रीवास्तव ने आदेश जारी किया है। आदेश में यह भी कहा है कि विषय महत्वपूर्ण है और समय सीमा में कार्य किया जाना है। इसलिए सभी अधिकारी इस बैठक में उपस्थित रहेंगे। 

MP में राजनीतिक हलचल तेज: महापौर आवास में बंद कमरे में हुई बैठक खत्म, जिला अध्यक्ष बोले- यह चिंता का विषय…

MP Patwari Bharti: बता दें कि पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी होने के बाद परीक्षा में कथित धांधली के आरोप लगाए गए थे। इसके बाद इस मुद्दे पर प्रदेश में जमकर प्रदर्शन और सियासत हुई थी। सरकार ने एक जांच आयोग का गठन किया था जिसमें क्लीन चिट दे दी गई थी। सरकार ने चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति के आदेश भी दे दिए।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H