अमित पाण्डेय, डोंगरगढ़। धर्म नगरी डोंगरगढ़ में पहाड़ों पर स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर के सीढ़ियों में लगे स्मार्ट टीवी में पिछले दिनों अश्लील वीडियो (porn video) प्रसारित हुआ था. जिससे श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया था. इस मामले की खबर लल्लूराम डॉट कॉम ने प्रमुखता से प्रकाशित की थी. जिसके बाद मंदिर ट्रस्ट और पुलिस प्रशासन हरकत में आया और आस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले आरोपी की तलाश की जा रही थी. वहीं सोमवार को पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है . पकड़ा गया आरोपी रवि चंद्रिकापुरे मंदिर में ही जूता चप्पल काउंटर में काम करता था.

READ MORE : छत्तीसगढ़ : मंदिर की सीढ़ियों पर लगे स्क्रीन पर चला अश्लील वीडियो, श्रद्धालुओं में मचा हड़कंप, जानिए कहां का है मामला

इस पूरे मामले में सवाल ये उठता है कि एक साधारण सा दिखने वाला कर्मचारी क्या आधुनिक तकनीक के बारे में इतनी जानकारी रखता है या फिर ट्रस्ट समिति की छवि धूमिल करने की कोई और ही साजिश की गई थी. साथ ही साधारण कर्मचारी को मल्टी स्क्रीन में अपना मोबाइल कनेक्ट करने का एक्सेस किसने दिया. ऐसे बहुत से सवाल खड़े हो रहे हैं.

डोंगरगढ़ एसडीओपी आशीष कुंजाम ने मीडिया को बताया कि आरोपी ने अपने मोबाइल से स्क्रीन कास्ट के माध्यम से इस घटना को अंजाम दिया था. वहीं पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.