राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्यप्रदेश में पूर्व सीएम कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें के बाद जारी सियासत थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई धड़ों में बंटी कांग्रेस की गुटबाजी अब खुलकर सामने आ गई है। इसी कड़ी में कांग्रेस की पोस्टर लड़ाई पर बीजेपी ने तंज कसा है कि मेरे पोस्टर में तुम्हारा क्या काम है।

मामले को लेकर बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने ट्वीट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा-कांग्रेस अपने इन्हीं तुच्छ कर्मों से बदनाम है! कहते हैं कि सुबह का भूला शाम को घर वापस आ जाए, तो उसे भूला नहीं कहते…लेकिन, कांग्रेस में तो होड़ लगी है एक दूसरे को भूलने की, अपमानित करने की, पीछे धकलने की और नीचा दिखाने की। एक फोटो पहले जीतू पटवारी के धरना पोस्टर से दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की फोटो गायब हुई थी और दूसरे फोटो में अब दिग्विजय सिंह के पोस्टर से जीतू पटवारी की फोटो गायब हैं। कांग्रेस की ‘तीन-फाड़’ अब पोस्टर वॉर में बदल गई है। लगता है कि…पूर्व और वर्तमान का नहीं बैठ रहा तालमेल, कांग्रेस का बिगड़ चुका पूरी तरह से खेल।

कांग्रेस ने किया सरेंडर: एमपी प्रभारी के बयान पर BJP बोली- राहुल गांधी का क्रेज नहीं बचा, कमलनाथ एपिसोड पर सज्जन वर्मा ने दी सफाई

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H