Adult Star Kagney Linn Karter Died : फेमस एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर (Kagney Linn Karter) का निधन हो गया है. उन्होंने 36 साल की उम्र में खुदकुशी कर ली है. काग्नी की मौत की खबर उनके दोस्तों ने साझा किया है. Kagney दोस्तों के अनुसार, वह मेंटल हेल्थ से परेशान चल रही थीं, जिसके कारण गुरुवार को ओहियो में उन्होंने सुसाइड कर लिया.

Kagney के दोस्तों ने मांगी मदद

एडल्ट स्टार काग्नी के दोस्तों ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर मांगी मदद. पोस्ट में लिखा है, दुर्भाग्य से अपनी अचीवमेंट्स और टैलेंटेड होने के बावजूद काग्नी बीते कई सालों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं से जूझती रहीं. दोस्त की मौत के बाद मेंटल हेल्थ इश्यू को लेकर समाज में जागरुकता फैलाने के लिए काग्नी के दोस्तों ने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाया है. इसी के साथ उनके दोस्तों ने लोगों से काग्नी की मां टीना को फाइनेंशियली मदद करने की भी अपील की है, ताकि वो अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कर सकें.

उन्होंने यह भी कहा कि फंड से आए पैसों में जितने बच जाएंगे, वो एनिमल रेस्क्यू की सहायता के लिए खर्च किया जाएंगे. फंड पेज का नाम GoFundMe है. इसके क्रिएटर्स ने कहा कि काग्नी के अंतिम संस्कार में होने वाले खर्चे को लेकर हम काग्नी की मां टीना की तरफ से फंड रेज कर रहे हैं.

कौन थीं Adult Star Kagney Linn Karter

Kagney Linn Karter का जन्म मार्च 1987 टेक्सास के हैरिस काउंटी में हुआ था. काग्नी ने साल 2008 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर कई प्रेस्टीजियस AVN अवॉर्ड जीते थे. लेकिन साल 2019 में उन्होंने अपने पैशन पोल डांसिंग को फॉलो करने का फैसला किया था. एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से हटकर वो पोल डांसिंग का स्टूडियो खोलना चाहती थीं.