Rishabh Pant in IPL: आईपीएल से पहले भारतीय फैंस और दिल्ली कैपिटल्स के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी सामने आई है. अब जल्द ही ऋषभ पंत पहले की तरह ही गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते नजर आएंगे. पंत ने लंबे अरसे के बाद प्रैक्ट‍िस मैच खेला है. जिसकी स्टोरी भी खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया है. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं.

बता दें कि ऋषभ पंत बेंगलुरु के पास अलुर में एक वॉर्मअप मैच खेलने के लिए उतरे थे. ये कहा जा रहा है कि उनकी रिकवरी तेजी से हो रही है. ऐसे में स्टार खिलाड़ी आईपीएल में खेलते नजर आ सकता है. हालांकि, विकेटकीपिंग करने को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है.

जानकारी के अनुसार, ऋषभ पंत इस समय बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब के दौर से गुजर रहे हैं और उनकी रिकवरी भी हो गई है. हालांकि, पंत को आईपीएल में खेलने को लेकर NCA का भी क्ल‍ियरेंस लेना होगा.

ऋषभ पंत ने आईपीएल में 98 मैच खेले हैं, जिसमें उनके बल्ले से 2838 रन बनाए हैं. वहीं पंत ने 33 टेस्ट में 2271 रन बनाए हैं. इसके इतर 30 वनडे में उनके बल्ले से 865 रन निकले हैं. टी-20 इंटरेशनल के 66 मैचों में 987 रन बनाए हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें