OnePlus ने साल 2021 में अपनी पहली स्‍मार्टवॉच OnePlus Watch को लॉन्‍च किया था. कंपनी अब इस घड़ी का सक्‍सेसर लॉन्‍च करने की तैयारी में है. इसे OnePlus Watch 2 कहा जा रहा है, जो बहुत जल्‍द मार्केट में आ सकती है. इस वॉच से जुड़ीं कुछ जानकारियां पहले भी लीक हुई थीं. कहा जाता है कि वॉच 2 को Google Wear OS 4 के साथ लाया जाएगा. अब वनप्‍लस कम्‍युनिटी के वेब पेज से इस वॉच की एक झलक मिली है.

मीडिया रिपोर्टों में इसके डिजाइन को OnePlus 12 से प्रेरित बताया जा रहा है. बटनों का एक पेयर भी टीजर में नजर आता है. ऐसी अफवाहें हैं कि OnePlus Watch 2 में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा और यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन W5 जेन 1 प्रोसेसर की ताकत वाली होगी.

जल्द होगी लॉन्च

OnePlus वॉच 2 को ऑफिशियली टीज किया गया है. यह आगामी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में पेश की जाएगी. वनप्लस ने अपने आधिकारिक वनप्लस कम्युनिटी फोरम पर एक टीजर इमेज साझा की है. कंपनी के द्वारा डिवाइस का स्पष्ट नाम नहीं बताया गया है. ब्रांड यूजर्स से इसका अनुमान लगाने के लिए कह रहा है कि उत्पाद क्या है. हालांकि इमेज से क्लियर होता है कि कंपनी इन दिनों एक स्मार्टवॉच पर काम कर रही है.

OnePlus Watch 2 के स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Watch 2 के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो लीक्ड तस्वीरों से ये पता चला है कि इसमें राउंड डायल के साथ साइड में दो बटन देखने को मिल सकते हैं. दूसरी साइड में स्पीकर ग्रिल मिल सकता है. वहीं, बेस में सेंसर्स मिल सकते हैं. जो अलग-अलग हेल्थ एक्टिविटी को ट्रैक करने के काम आएंगे. वॉच फेस के आसपास थिक बेजल्स मिल सकते हैं. इसमें 1.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. वॉच Qualcomm Snapdragon W5 Gen 1 प्रोसेसर, GPS, IP68 डस्ट एंड वाटर रेजिस्टेंस और कस्टम RTOS या WearOS मिल सकता है.