फिल्म डॉन 3 (Don 3) के मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट कर दिया है. फिल्म में दिखने वाली एक्ट्रेस को लेकर भी अब खुलासा हो गया है. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अपोजिट कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. मेकर्स ने कियारा की एंट्री की जानकारी दी है.

Kiara-Advani-Photos-31

बता दें कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के फिल्म में एंट्री की खबर एक्सेल मूवी ने एक वीडियो शेयर कर दी है. इसके कैप्शन में लिखा गया कि ‘कियारा आडवाणी का डॉन यूनिवर्स में स्वागत है.’ शेयर किए गए इस वीडियो को देखने के बाद फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. वह पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. Read More – Ekta Kapoor ने Ankita Lokhande को दिया बड़ा ऑफर! Bigg Boss के बाद इस सीरियल में आ सकती हैं नजर …

फैंस हुए एक्साइटेड

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बीच की केमिस्ट्री और ऑन स्क्रीन प्रेजेंस को एक साथ देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं. ये दोनो स्टार्स अपने क्राफ्ट में बेहतरीन हैं और साथ ही ऑन स्क्रीन अपनी चमक बिखेरने के लिए मशहूर हैं.

वहीं, ऐसे में अब जब दोनो को पहली बार साथ सभी के लिए नया अनुभव होगा. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की डॉन 3 में एंट्री से फैंस बहुत खुश हैं. वह पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा-‘ इस पूरी इंडस्ट्री में आपसे बेहतर कोई नहीं है. आप सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हो.’ वहीं दूसरे ने लिखा- ‘वेलकम डॉन की डार्लिंग कियारा आडवाणी.’ Read More – ‘मरने के बाद’ जिंदा हुई Poonam Pandey, Video आया सामने …

विजनरी निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Khan) के द्वारा निर्देशित ‘डॉन 3’ (Don 3) एक और एड्रेनालिन से भरपूर इंस्टॉलमेंट का वादा करती है. साथ ही यह फिल्म एक शानदार सिनेमाई सफर के लिए प्लेटफॉर्म सेट कर सकती है. फरहान अख्तर (Farhan Khan) और रितेश सिधवानी को एक्सेप्शनल प्रोजेक्ट रेकॉर्ड के लिए जाना जाता है. ऐसे में वे इस आइकॉनिक फ्रेचाइजी के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव देना का वादा कर रहे हैं.