नई दिल्ली. वसंतकुंज के किशनगढ़ में अपने माता-पिता और बहन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए 19 साल के युवक सूरज के बारे में एक बड़ा खुलासा सामने आया है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि सूरज को ऑनलाइन गेम पीयूबीजी खेलने की लत थी और उसने महरौली में किराये पर एक कमरा ले रखा था जिसमें वह कक्षा से गायब होकर अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताता था.

यह जानकारी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी है. सूरज उर्फ सर्वनाम वर्मा ने बुधवार तड़के अपने पिता मिथिलेश, मां सिया और बहन की कथित तौर पर हत्या कर दी थी और घर में तोड़फोड़ की थी ताकि लगे कि वहां लूटपाट हुई है. लेकिन बुधवार शाम को ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

मृतक बहन के साथ आरोपी भाई

बता दें कि अदालत ने तिहरे हत्याकांड के आरोपी युवक को बृहस्पतिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. वसंत कुंज के किशनगढ़ गांव में आरोपी ने अपने पिता, मां व छोटी बहन की हत्या कर दी थी. पुलिस ने युवक को पूछताछ के बाद बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया था.

पटियाला हाउस अदालत की महानगर दंडाधिकारी अंबिका सिंह के समक्ष दिल्ली पुलिस ने अर्जी दायर कर आरोपी सूरज को न्यायिक हिरासत में भेजने का आग्रह किया. पुलिस ने कहा कि सूरज ने अपने माता-पिता व छोटी बहन की हत्या की है. वह अपना अपराध स्वीकार कर चुका है. उसने माता-पिता की टोका टाकी तथा पिटाई व अपनी बहन के किसी युवक से बात करने से नाराज होकर इस वारदात को अंजाम दिया है.