समीर शेख, बड़वानी। आज तक आप सभी ने पैसों की डकैती, अनाजों की लूट, डीजल लूट, जैसे कई मामले सुने या देखे होंगे। लेकिन क्या आपने अब तक लहसुन का डकैती सुनी है।जी हां, ऐसा मामला सामने आया है मध्य प्रदेश से जहां लहसुन के भाव बढ़ने के बाद कुछ बदमाशों ने इसे आपदा मे अवसर के रूप में बदल दिया। हालांकि इस लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी चंद घंटों में ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। 

पैसा नहीं तो एग्जाम नहीं: स्कूल फीस जमा नहीं कर पाई छात्रा तो परीक्षा में बैठने से रोका, प्रबंधन ने गेट से किया बाहर

दरअसल सेंधवा नेशनल हाइवे पर लहसुन भरे पिकअप वाहन की लूट करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पुलिस ने 12 घंटे में पर्दाफाश करते हुए 11 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 4 आरोपी अभी भी फरार हैं। बड़वानी के नेशनल हाइवे पर बिजासन घाट में इंदौर से महाराष्ट्र जा रहे लहसुन से भरे पिकअप वाहन को लूटने का मामल सामने आया था। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हथियारबंद गिरोह को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया गया है। 

महाकालेश्वर मंदिर में UP से आए श्रद्धालुओं ने चढ़ाया चांदी का पांच मंजिला झूमर, मंदिर प्रबंधन समिति ने किया सम्मानित

एसपी पुनीत गेहलोद ने प्रेस कान्फ्रेस कर पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि घटना 22 फरवरी की है। इंदौर से नाशिक महाराष्ट्र लहुसन भरकर जा रहे पिकअप वाहन पर बिजासन घाट में अज्ञात बदमाशो ने पथराव कर गाड़ी को रोका। इसके बाद ड्राइवर के हाथ पैर बांधकर चाकू की नोंक पर उससे 15 हजार रुपए और लहसुन से भरा पिकअप वाहन लेकर फरार हो गए।

मुख्यमंत्री का OSD बताकर ठगी करने वाले जालसाज गिरफ्तार: ट्रांसफर रुकवाने के नाम पर 20 लाख रुपये ठगे, व्हाट्सएप पर भेजते थे फर्जी लिस्ट

इस मामले में 50 पुलिसकर्मियों की अलग-अलग टीम बनाई गई। 12 घंटे लगातार सर्चिंग करते मुखबिर तंत्र, तकनीकी साक्ष्य और फरियादी के बताए बिंदुओं पर काम करते हुए आरोपी जिस तूफान वाहन से लूट करने आते थे, उसकी जानकारी हासिल कर पूरे मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने लूट में शामिल इस अंतर्राज्यीय गैंग के 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है वही 4 आरोपी फरार है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा जिससे क्षेत्र हुई अन्य चोरी की घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा सके।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H