सागर। मध्य प्रदेश के सागर में फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक में काम करने वाले दो कर्मचारियों द्वारा ग्राहकों एवं बैंक से साढ़े 19 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया था। मामले नटवरलाल मनीष दुबे को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जबकि छोटा नटवरलाल मोनू सेन अभी फरार है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है।

छात्रों में खूनी संघर्ष: सीनियर ने जूनियर को पीटा, एक छात्र की आंख में लगी चोट, देर रात तक चलता रहा बवाल

पुलिस थाना देवरी से मिली जानकारी के अनुसार फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक शाखा देवरी में साढ़े 19 लाख की समूह की महिला ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी और बैंक में गबन के मामले की रिपोर्ट क्षेत्रीय प्रबंधक संजय दुबे ने दर्ज कराई थी। इसके बाद देवरी पुलिस लगातार धोखाधड़ी करने वाले नटवरलाल मनीष दुबे की सरगर्मी से तलाश कर रही थी। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से मनीष दुबे को हिरासत में ले लिया है। जिससे लगातार पूछताछ की जा रही है।

पुलवामा शहीद का अपमानः हाईकोर्ट ने मुख्य सचिव से मांगा जवाब, स्कूल और पार्क बनाने की घोषणा पर नहीं हुआ अमल

थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया कि, फिनेगर स्मॉल फाइनेंस बैंक में धोखाधड़ी और गबन के मामले में मुख्य आरोपी मनीष दुबे को गिरफ्तार करके रिमांड पर लिया गया है। मनीष दुबे ने 167231 रूपए की धोखाधड़ी करने का आरोप है। जिस पर 420 और 409 का मामला कायम किया गया है। दूसरे आरोपी मोनू सेन की तलाशी की जा रही है। मोनू सेन पर 273660 की धोखाधड़ी का आरोप है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H