ग्रेटर नोएडा  . एक किन्नर ने युवती बनकर एक छात्र का वीडियो कॉल के जरिए आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. किन्नर द्वारा छात्र को ब्लैकमेल किया जा रहा है. इस वीडियो के जरिए आरोपी ने छात्र से 1.20 लाख रुपए ठग लिए. पीड़ित छात्र ने परेशान होकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

ग्रेनो वेस्ट की एक सोसाइटी में रहने वाले एलएलबी के छात्र ने पुलिस को बताया कि कुछ वर्ष पहले वह सोशल मीडिया पर एक युवती के संपर्क में आया था. युवती ने छात्र से कहा था कि वह मेकअप आर्टिस्ट है. जबकि वह किन्नर थी. लेकिन छात्र को इस बारे में पता नहीं चला. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी. एक दिन वीडियो कॉल के दौरान आरोपी किन्नर ने छात्र का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया.

कुछ दिनों बाद आरोपी ने बनाई गई वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगने शुरू कर दिए. इसके बाद पीड़ित ने आरोपी के खाते में 5 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए. लेकिन आरोपी ने छात्र को ब्लैकमेल करना बंद नहीं किया और अधिक पैसे की मांग करनी शुरू कर दी. इसके बाद लोक लाज के डर से पीड़ित ने आरोपी के खाते में 32 हजार रुपये और भेज दिए. इस तरह पीड़ित से आरोपी ने करीब सवा लाख रुपए ठग लिए. उसके बाद भी आरोपी पीड़ित को ब्लैकमेल कर रहा है. परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है.