जामताड़ा. झारखंड के जामताड़ा में हुए एक भीषण हादसे में 12 यात्रियों को ट्रेन द्वारा कुचल दिये जाने की जानकारी मिली है. इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे स्टेशन पर हाहाकार मच गया. मृतकों और घायलों का आंकड़ा और बढ़ सकता है. जिन 10 लोगों को अस्पताल ले जाया गया उनके बारे में भी कोई भी अधिकृत जानकारी नहीं मिल पाई है. बुधवार को देर शाम जामताड़ा-करमाटांड़ के कलझारिया के पास ये दुर्घटना हुई.

इस दुर्घटना को लेकर बहुत ही अजीबोगरीब जानकारी आ रही है. इसी स्टेशन से गुजर रही अंग एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना मिलने पर उसे अचानक रोक दिया गया. आग की सूचना भर से अंग एक्सप्रेस के यात्रियों में अफरातफरी मच गई और वे जान बचाने के लिए ट्रेन से छलांग लगाने लगे.

इस बीच दूसरी ओर से आ रही झाझा-आसनसोल ट्रेन यात्रियों के ऊपर से गुजर गई. काफी देर तक तो समझ में ही नहीं आया कि हुआ क्या है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले तो किसी को यह समझा ही नहीं कि दूसरी ट्रेन ने कई यात्रियों को कुचल दिया है. जैसे ही ट्रेन रवाना हुईरेल पटरी पर मृतकों के शव इधर-उधर बिखरे दिखाई दिये.

उसके बाद यात्रियों को कुचलने वाली गाड़ी को भी आगे रोक दिया गया. हादसे में जान गंवाने वाले दो लोगों की शिनाख्त हो गई हैएक की पहचान मनीष कुमार, तो दूसरे की पहचान सिकंदर कुमार के रूप में हुई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें