अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में आज मंगलवार यानी 5 मार्च को एण्ड टीवी के घरेलू कॉमेडी सीरियल ‘हप्पू की उलटन पलटन’ के दरोगा हप्पू सिंह उर्फ योगेश त्रिपाठी और राजेश यानी गीतांजलि मिश्रा उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए।

सनातनी शबनम पहुंची तीर्थ नगरी: मुस्लिम युवती ने ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के किए दर्शन, कहा- मोदी जी फिर PM बने, यही प्रार्थना करने आई हूं

महाकाल की नगरी उज्जैन में इन दिनों महाशिवरात्रि की तैयारी की जा रही है। इसी बीच हप्पू की उलटन पलटन के कलाकार दरोगा हप्पू सिंह और उनकी राजेश यानी योगेश त्रिपाठी और गीतांजलि मिश्रा उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए। हप्पू सिंह ने यहां टीवी शो में सफलता के लिए भगवान महाकाल का आभार व्यक्त किया।

कॉलेज में भ्रष्टाचार के खिलाफ छात्रों ने खोला मोर्चाः 5 लाख के सामान का प्राचार्य ने लगाया 35 लाख का बिल, प्रदर्शन के बाद शिक्षा मंत्री ने प्रिंसिपल को हटाया

उन्होंने गर्भ ग्रह के बाहर खड़े होकर भगवान के दर्शन किए और कुछ देर नंदीहॉल में बैठकर आराधना की। वे इंदौर में शूटिंग के सिलसिले में आए है। पहले वे महाशिवरात्रि पर आने वाले थे लेकिन अधिक भीड़ के चलते उन्होंने पहले ही आकर दर्शन कर लिए।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H